ब्रिजनारी वेबसाइट में आपका स्वागत है. आज के लेख में हम आपको धन प्राप्ति के कुछ ऐसे अचूक उपाय बताने जा रहे है जिससे आपको कुछ न कुछ तो अवश्य ही लाभ होगा.

दुनिया में बहुत ही कम लोग होगे जो चाहते है की उनके पास धन न हो. सभी लोग धन की कामना करते है तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही तरीके बतायेगे जिससे आप धन प्राप्ति कर सकते है इसलिए लेख को पूरा पढ़े और शेयर करें

 

धन प्राप्ति के 5 अचूक उपाय


1.शुक्ल पक्ष के बुधवार को एक हंडिया में सवा किलो हरी साबुत मूंग की दाल, और दूसरी में सवा किलो डलिया वाला नमक ( साबुत नमक ) ला कर भर के उसे ढक्कन से ढक दें। फिर यह यह दोनों हंडिया घर में कहीं ऐसी साफ जगह पर रख दें जहाँ पर आने जाने वालो की निगाह ना पड़े। इस उपाय को करने से व्यापार, कारोबार, नौकरी में अपेक्षा से अधिक लाभ होने लगता है, आय के नए स्रोत खुलते है, घर में धन आना शुरू हो जाता है, धन में बरकत होती है, स्थाई सुख समृद्धि की प्राप्ति होती है ।

2.आर्थिक लाभ  प्राप्त करने के लिए बुधवार को हरी वस्तु का सेवन करें लेकिन पीली वस्तु का सेवन बिलकुल भी ना करें और बृहस्पतिवार पीली वस्तु खाएं लेकिन हरी वास्तु का सेवन ना करें तो धन संपत्ति में वृद्धि होती है

 

3.जीवन में धन ( Dhan ) और कार्यों में मनवाँछित सफलता प्राप्त करने के लिए घर में बजरंग बली का फोटो जिसमें वह उड़ते हुए नज़र आ रहे हो रखकर उसकी विधि पूर्वक पूजा करनी चाहिए।

 

4.घर में झाड़ू किसी साफ और किसी सुनिश्चित स्थान पर रखे । घर में झाड़ू ऐसी जगह रखे कि वह किसी भी बाहर वाले को दिखाई ना दें । झाड़ू को हमेशा लिटा कर रखे, उसे ना तो खड़ा करके रखे, ना उसे पैर लगाएँ और ना ही उसके ऊपर से गुजरे , अन्यथा लाख प्रयास के बावजूद भी घर में लक्ष्मी टिक नहीं पाती है ।

 

5.घर के मुखिया जो अपने घर व्यापार में माँ लक्ष्मी की कृपा चाहते है वह रात के समय कभी भी चावल, सत्तू , दही , दूध ,मूली आदि खाने की सफेद चीजों का सेवन न करें इस नियम का जीवन भर यथासंभव पालन करने से आर्थिक पक्ष हमेशा ही मजबूत बना रहता है ।

2 thoughts on “धन प्राप्ति के 5 अचूक उपाय”

  1. My sister,’s daughters in law has left her two months daughter yesteday n not coming from her parents’s home. Innocent child is suffering for mother’s feed n her mother is not allowing to come her in laws house. Pl. Help for d sake of child.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *